पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय 5/5 (1)

पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय
पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय

पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय

पति पत्नी के रिश्ते की डोर बहुत ही नाज़ुक और महत्वपूर्ण होती है.  अगर पति पत्नी के रिश्ते में तनाव या दरार आ जाए तो इससे उनका रिश्ता टूट भी सकता है. कई बार पति पत्नी के रिश्ते के बीच किसी पराई स्त्री के आने से भी उनके रिश्ते में दरार आ जाती है. पति के जीवन में किसी पराई स्त्री के आने से पत्नी की मानसिक शांति कहीं खो जाती है. अगर आपके पति के जीवन में कोई अन्य स्त्री आ गई है और आप उससे पीछा छुड़ाना चाहती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप अपने पति के जीवन से पराई स्त्री को दूर कर सकती हैं.

पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय
पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय

1- अगर आपके पति के जीवन में कोई अन्य स्त्री है तो उस से छुटकारा पाने के लिए नारियल, कपूर और धतूरे के बीजों को मिलाकर पीस लें. अब इस मिश्रण का तिलक लगाकर अपने पति के सामने जाए. ऐसा करने से आपका पति आपके प्रति सम्मोहित होने लगेगा और  पराई स्त्री से अपने सभी रिश्ते तोड़ देगा.

2- पति के जीवन से दूसरी स्त्री को दूर करने के लिए नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें. इस मंत्र का जाप करने से  आपके यौवन और खूबसूरती में गजब का आकर्षण आ जाएगा और आपका पति फिर से आपसे प्यार करने लगेगा. यह  कामदेव मंत्र पति को दूसरी औरत से दूर करने का सबसे उत्तम उपाय है.

ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियाए धीमहि तन्नो अनंग प्रचोदयात्

3- अपने पति पर अपने अधिकार को मजबूत करने के लिए नीचे दिए गए शाबर मंत्र का जाप करें.

ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्य भवानी यस्य यस्य मम मुखम पश्यति तम तम मोह्यातु स्वाहा

4- पति पर अपनी खूबसूरती का प्रभाव डालने के लिए नीचे दिए गए शुक्र मंत्र का 108 बार जाप करें.

ओम द्रां द्रम द्रुम श शुक्राय नमः

5- अपने पति को पराई स्त्री के चक्कर से छुड़ाने के लिए सबसे पहले मां दुर्गा या काली देवी की तस्वीर की स्थापना करें.  अब माता के चरणों में धूपबत्ती और फूल चढ़ाकर नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें. 42000 बार इस मंत्र का जाप करने से आपका पति पराई स्त्री को छोड़कर फिर से आपसे प्यार करने लगेगा और आपके घर के सभी क्लेश दूर हो जाएंगे.

धाम धीम धूम धूर्जटे पत्नी वां विं वूंग वाग्धीश्वरि क्राम क्रिंग क्रिंग कालिका देवी शाम शिम शुभ शुभम कुरु

श्रद्धा पूर्वक इस मंत्र का जाप करने से आपका पति पराई स्त्री को छोड़कर आपके पास वापस आ जाएगा और आपके घर में हमेशा सुख शांति बनी रहेगी.

6- पति को सौतन से दूर करने के लिए पान के पत्ते को कपूर और चंदन के साथ मिलाकर पीस लें. अब इस मिश्रण का तिलक लगाकर अपने पति या उसकी तस्वीर के सम्मुख जाए. लगातार 43 दिनों तक इस उपाय को करने से आपका पति फिर से आपके पास वापस आ जाएगा.

7- पति के जीवन से पराई स्त्री को दूर करने के लिए रविवार के दिन अपने बेडरूम में सौतन का नाम लेकर गूगल का धुआं फैलाएं. लगातार चार रविवार तक इस उपाय को करने से आपका पति पराई स्त्री से दूर हो जाएगा.

8- पति के जीवन से पराई औरत को दूर करने के लिए शुक्ल पक्ष के पहले रविवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद अपने पूजा घर में बैठे. अब एक थाली में केसर से स्वास्तिक बनाएं. अब मोती शंख को गंगा जल से धोकर स्वास्तिक पर रखें. अब फूल बताशे धूपबत्ती इत्यादि से शंख की पूजा करें. अब शंख के सामने गाय के घी का दीपक जलाएं और स्फटिक की माला से नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें.

ॐ ह्रीं वांछित वशमानय स्वाहा

लगातार एक महीने तक इस मंत्र का जाप करने से आपका पति फिर से आपसे प्रेम करने लगेगा.

पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय
पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय

पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय

9- अगर आपके पति के जीवन में कोई अन्य स्त्री है तो उससे छुटकारा पाने के लिए किसी भी महीने के कृष्ण पक्ष की अष्टमी या शनिवार की रात 11:00 बजे के बाद दुर्गा यंत्र की स्थापना करें. अब लाल रंग का वस्त्र पहनकर लाल रंग के आसन पर दक्षिण दिशा की ओर मुख करके बैठे. अब अपने हाथ में गंगाजल  लेकर भगवान से प्रार्थना करें. इसके बाद गंगाजल को जमीन पर छोड़ दें. इसके बाद मूंगे की माला से नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें.

ॐ दूँ दुर्गाय अमुकम ( सौतन का नाम) उच्चाटय उच्चाटय शीघ्रम सर्व शत्रु बाधा नाशय नाशय फट

10- सौतन से छुटकारा पाने के लिए शुक्रवार के दिन तीन इलायची लेले. अब इन इलायची को अपने शरीर से छुआ कर अपने वस्त्र में बांध लें. अगले दिन शनिवार को इलायची को पीसकर चाय में दूध में मिलाकर अपने पति को पिलाएं. ऐसा करने से आपका पति पराई स्त्री को छोड़कर आपके पास आ जाएगा.

11- पति को पराई स्त्री के मोह से छुड़ाने के लिए एक शहद की शीशी में अपने पति के साथ अपनी छोटी सी फोटो डालकर अपने तकिए के नीचे रख लें. ऐसा करने से आपका पति आपके पास वापस आ जाएगा.

12- शनिवार की रात में 12:00 बजे मुट्ठी में 21 लौंग लेकर मुट्ठी बंद कर लें. अब 21 बार अपने पति का नाम लेकर लौंग में फूंक मारे. अब लौंग को आग में डालकर जला दे. लगातार 8 दिनों तक इस प्रक्रिया को करने से आपका पति पराई स्त्री को छोड़कर आपके पास वापस आ जाएगा.

पति को पराई स्त्री से दूर करने का उपाय

13- अगर आपका पति आपको छोड़कर किसी अन्य स्त्री से प्यार करने लगा है तो शुक्ल पक्ष के गुरूवार को अपने घर के पूजा घर में भगवान विष्णु और महालक्ष्मी की तस्वीर स्थापित करें. अब नियमित रूप से 3 महीने तक लगातार नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें.

शॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः श

108 बार इस मंत्र का जाप करने के बाद भगवान को मक्खन और मिश्री का प्रसाद चढ़ाएं.

14- अगर आपको ऐसा लग रहा है कि आपका पति आपको छोड़कर किसी और स्त्री के प्यार में पड़ गया है तो अपने पति को अपने पास वापस लाने के लिए गुरुवार के दिन रात को 12:00 बजे के बाद अपने पति के थोड़े से बाल काट लें. अब इन बालों को आग में डालकर जला दें और अपने पैरों से कुचलें. ऐसा करने से आपका पति आपके पास वापस आ जाएगा.

Please rate this

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


*