नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका 5/5 (1)

नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका
नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

नींबू का इस्तेमाल खाने पीने की चीजों का स्वाद बढ़ाने के लिए किया जाता है. नींबू का खट्टा स्वाद सभी को बहुत पसंद होता है. यह सेहत के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है, पर क्या आपको पता है कि नींबू का इस्तेमाल काला जादू या टोने टोटके करने के लिए भी किया जाता है. नींबू का इस्तेमाल ज़्यादातर काले जादू के इस्तेमाल में किया जाता है. इसके अलावा नींबू से कई प्रकार के टोने टोटके भी किए जाते हैं. अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं तो आज हम आपको नींबू के द्वारा वशीकरण करने का तरीका बताने जा रहे हैं.

नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका
नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

किसी व्यक्ति को वश में करने के लिए सबसे पहले दो पीले नींबू, एक काला कपड़ा, एक सफेद कागज और लाल सिंदूर ले ले. अब शनिवार के दिन सुबह सूर्योदय से पहले उठकर स्नान करने के बाद स्वच्छ वस्त्र धारण करके मंदिर जाएं. अब भगवान के सामने प्रणाम करके निंबू को लेकर किसी सुनसान जगह पर जाएं. अब एक नींबू पर अपना नाम लिखें और दूसरे नींबू पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप वश में करना चाहते हैं. अब सफेद कागज पर हरे रंग से उस व्यक्ति का नाम 251 बार लिखें. अब दोनों नींबू को कागज में लपेट कर नीचे दिए गए मंत्र का 251 बार जाप करें.

मंत्र- ओम कलीम कृष्णाय नमः

251 बार मंत्र का जाप करने के बाद नींबू को कागज से निकालकर बीच से काट दें. इस बात का ध्यान रखें कि नींबू काटते वक्त उस व्यक्ति का नाम भी कट जाए जिसे आप वश में करना चाहते हैं. अब कटे हुए नींबू के रस को पीएं और बचे हुए नींबू और कागज के टुकड़े को किसी बहती नदी में प्रवाहित कर दें. इस टोटके को करने के बाद 11 दिनों तक लगातार नियमित रूप से इस मंत्र का जाप करें. ऐसा करने से कोई भी व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा.

नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

वशीकरण के अलावा भी नींबू के ऐसे बहुत सारे टोटके हैं जिनके इस्तेमाल से जीवन की छोटी-छोटी समस्याओं को सुलझाया जा सकता है. तंत्र शास्त्र में ऐसे कई प्रयोगों के बारे में उल्लेख किया गया है जिनके इस्तेमाल से आप असंभव काम को भी संभव कर सकते हैं. तंत्र शास्त्र के अनुसार नींबू के टोटकों के इस्तेमाल से जीवन की कई मुश्किलों को दूर किया जा सकता है. अगर घर में किसी बच्चे या बड़े व्यक्ति को बुरी नजर लग गई है तो नींबू को लेकर उस व्यक्ति के सिर से पैर तक सात बार उतारे.

इसके बाद नींबू के चार टुकड़े करके किसी सुनसान स्थान पर या किसी तिराहे पर रख दें. इस बात का ध्यान रखें कि नींबू के टुकड़ों को फेंकने के बाद पीछे पलट कर ना देखें. ऐसा करने से नजर दूर हो जाएगी. अगर किसी व्यक्ति को व्यापार में बार-बार नुकसान हो रहा है तो शनिवार के दिन एक नींबू को लेकर दुकान की सभी दीवारों को छुएं. इसके बाद नींबू को चार टुकड़ों में काट कर किसी चौराहे पर चारों दिशाओं में फेंक दें. ऐसा करने से आपके दुकान की नेगेटिव एनर्जी दूर हो जाएगी और आपको व्यापार में सफलता मिलेगी.

नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

घर में नींबू का पेड़ लगाने से घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है. अगर आपके परिवार का कोई सदस्य लंबे समय से बीमार चल रहा है तो नींबू पर पांच सुई लगाकर बीमार व्यक्ति के सिर से सात बार उतार लें. इसके बाद इस नींबू को किसी चौराहे पर फेंक दें. ऐसा करने से उसकी बीमारी ठीक हो जाएगी. किसी लंबी बीमारी को ठीक करने के लिए एक साबुत नींबू के ऊपर काले रंग की स्याही से 307 लिखें. अब इस निंबू  को उस व्यक्ति के सिर से सात बार उल्टी तरफ उतारे.

इसके बाद नींबू को चार भागों में काटकर किसी सुनसान जगह पर फेंक दें. ऐसा करने से बीमार व्यक्ति एक दिन में ठीक हो जाएगा. अगर आपको कड़ी मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो किसी हनुमान मंदिर में जाकर एक नींबू के ऊपर चार लौंग लगाएं. अब हनुमान जी के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें. इसके बाद हनुमान जी से सफलता पाने के लिए मन्नत मांगे और निंबू को लेकर अपना काम शुरू करें. ऐसा करने से आपको आपके सभी कामों में सफलता जरूर मिलेगी.

नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका
नींबू से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं तो शनिवार या रविवार के दिन उस इंसान की एक तस्वीर ले लें जिसे आप वश में करना चाहते हैं. अब एक नींबू, एक कालापन और एक सफेद कागज ले ले. इसके बाद सफेद कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं. अब इस कागज को मोड़कर निंबू को दो भागों में काट लें. अब नाम लिखे हुए कागज को नींबू के दो टुकड़ों के बीच में रखें और नींबू पर उस व्यक्ति की तस्वीर भी रखें. अब ऊपर बताए गए मंत्र का 221 बार जाप करें.  जाप करने के फौरन बाद नींबू और तस्वीर को किसी पीपल के पेड़ के नीचे दबा दें. ऐसा करने से वह व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा.

अगर आप अपनी प्रेमी अपने प्रेमी या प्रेमिका को वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले एक ताजा और पीला निंबू ले ले. अब काले या नीले रंग से निंबू पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप वश में करना चाहते हैं. इसके बाद प्लस का निशान बनाएं और फिर अपना नाम लिखें. अब नींबू को चार भागों में इस तरह से काटे कि नींबू नीचे की तरफ से आपस में जुड़ा रहे. अब कटे हुए नींबू के बीच में फिर से प्लस का निशान बनाएं और नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें.

ओम नमः कामदेवाय सकल सृदश समदश लिए वन्न्हे धुनें जन्मदर्शनम उत्कंठित कुरु कुरु दक्ष दक्षे कुसुम वारेन हं हं स्वाहा 

इस मंत्र का जाप दिन में तीन बार सुबह, दोपहर और शाम नींबू को सामने रखकर करें. इसके बाद रात के समय नींबू को ले जाकर किसी चौराहे पर फेंक दें. लगातार एक महीने तक नियमित रूप से इस उपाय को करने से आपका प्रेमी या आपकी प्रेमिका आपके वश में हो जाएगी.

 

Please rate this

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


*